BREAKING NEWS

Contact

Thursday, August 15, 2019

14 अगस्त- अनेक वर्षों बाद आता है ऐसा संयोग

वृषभ  
आप पर लक्ष्मी जी की कृपा बन रही है. इस राशि के लिए आज से ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुभ घड़ी बन गई है. साथ ही आज कोई बड़ी सफलता भी आपको मिल सकती है. आपकी आमदनी में लगातार बढ़ोतरी होगी.

Third party image reference
मकर  
प्रेम के मामले में आपके लिए आज का दिन शुभ साबित होगा. इस राशि के लिए अब शुभ घड़ी आ गई है. शिव जी और लक्ष्मी जी आप पर प्रसन्न दिखाई दे रहे हैं. आपके लिए यह महीना बहुत शुभ है. अचानक कहीं से धन लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं ।
कुम्भ  
आपके काम में बहुत अधिक सकारात्मकता आएगी. लंबे समय से आप दुख में चल रहे थे. आपके सारे काम शुभ और अच्छे होने की सम्भावना है. आपके लिए आज का दिन बहुत शुभ है. सच्चा प्रेमी आपको जल्दी ही मिलेगा.  

Third party image reference

सिंह
इस राशि के लिए आज से अच्छे दिन आ गए हैं. आपके लिए अब जल्दी ही सकारात्मक बदलाव होंगे. आपकी सेहत कुल मिलाकर बहुत अच्छी रहेगी. पर्याप्त शारीरिक व्यायाम करने का प्रयास करें. आपको शीघ्र ही अपका प्यार मिल सकता है। 
धनु
इस राशि वालों के लिए अच्छे योग-संयोग के दिन आज से बन रहे हैं. आपको अपने किसी करीबी मित्र या रिश्तेदार से उपहार मिल सकता है. आपको व्यापार में लगातार सफलता प्राप्ति की संभावना बन रही है। आपके स्वास्थ्य से संबंधित सभी लक्ष्य अलाभकारी सिद्ध होंगें.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.