BREAKING NEWS

Contact

Thursday, August 15, 2019

16 अगस्त-इन राशि वालों पर आज हो सकती है धन की वर्षा

वृश्चिक   
आपके लिए ये दिन शुभ और लाभदायक होंगे. आपके भाग्य में शुभ संयोग बन रहा है. संयोग बन रहा है की आपकी प्रेमिका आपको जीवन साथी के रूप में चुन सकती है. साथ ही आज कोई बड़ी सफलता भी आपको मिल सकती है.  इस राशि के लिए अब अच्छे दिन आ गए हैं.
कर्क 
प्यार करने की सुदृढ़ चाहत उभर सकती है. सिर तथा तंत्रिका तंत्र से जुडी कोई पुरानी समस्या सिर उठा सकती है. स्थायी संपत्ति, वाहन आदि के कागज पर हस्ताक्षर करने से पहले विचार करने की आवश्यकता है। पानी से भय रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से कुटुंब में अशांति रहेगी।

Third party image reference
मीन 
आपके कुछ दोस्त और रिश्तेदार आपके बारे में अलग राय रखेंगे और दूसरों का पक्ष ले सकते हैं। आपका लव पार्टनर आपको बहुत जल्द मिलेगा. अब आपको बहुत ज्यादा लाभ होगा. रोमांटिक यात्रा के संकेत भी आज मिल सकते हैं. आज से इस राशि वालों का भाग्य परिवर्तित होने वाला है.
मिथुन
सामान्य रूप से जीवन के प्रति आपकी भावनात्मक प्रतिक्रियाएँ अधिक गहन और गंभीर होंगीं. निवेश के लिए ये दिन उपयुक्त नहीं है। ये दिन अपने दोस्तों के साथ आराम करने के लिए काफी ठीक रहेगा. गणेशजी की कृपा आप पर बन रही है.  आने वाले दिनों में आपको अपने कामकाज का अच्छा परिणाम प्राप्त होगा।
मेष 
जलाशय के पास दुःसाहस न करें। माइग्रेन तथा पुरानी बीमारियाँ फिर से उभर सकती हैं. आपसी टकराव के कारण पीछे हटने में ही भलाई है. आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। मन चिंताग्रस्त रहेगा। किसी को भी आपको नीचा दिखाने की अनुमति नहीं है।
कन्या 
आप ऊर्जावन और आशावादी प्यार प्राप्त करेंगे. स्वास्थ्य खराब हो सकता है. वजन कम करने की कोशिश में सफलता मिलेगी I आज से आपके लिए व्यापर में कुछ शुभ संकेत शुरू हो जायेंगे. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।
तुला   
आप धार्मिक परोपकार का कार्य करके धन्यता का अनुभव करेंगे. किसी भी प्रकार के सामाजिक दायित्व को पूरा करें. आप ऐसी चीज़ के साथ रहे जो आपकी ऊर्जा के साथ मेल खाती है. गणेशजी की कृपा से हरेक कार्य में सफलता का अनुभव करेंगे। ठंड न लगे, इस बात का विशेष ध्यान रखें.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.