BREAKING NEWS

Contact

Friday, December 27, 2019

28 दिसम्बर- इन राशि वालों पर रहेगा ग्रहण का असर अगले सप्ताह तक

कन्या राशि
मानसिक तनाव अधिक होगा और खर्चे भी नहुत होगा.  जिसका  प्रभाव आर्थिक स्थिति पर भी पड़ेगा। प्रेम के मामले में सुख की प्राप्ति का अनुभव हो सकता है. आप का दिन प्रेम के मामले में आपके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा. मित्रों से आपको बहुत सहयोग मिलेगा. आप भी मित्रों का सहयोग करें. व्यापार की दृष्टि से आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है. नए व्यापार में आपको अनेक सफलताएँ मिलने के अवसर हैं. आज के दिन आप दान जरुर दें. इससे आपके भविष्य के कष्ट दूर होंगे. संतान प्राप्ति का सुख भी बन रहा है.
सिंह राशि
आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है। तन-मन और धन की दृष्टि से आज आपको बहुत प्रशन्नता , मिलेगी. कोई बड़ी खुश खबरी के साथ आज के दिन  की शुरुआत होगी। घर के बाहर आपको मनपसंद खाना खाने का अवसर मिल सकता है। हरे रंग से आज आपको सावधान रहना होगा. यह आपके लिए बहुत उपयोगी नहीं है. हो सके तो आज आप मंदिर में लाल रंग के पुष्प और फल का भोग लगायें. मन में किसी भी प्रकार के नकारात्मक भावों को प्रवेश न करने दें. हर स्थिति में मन को नियंत्रण करें, सेहत के लिए अच्छा रहेगा.

Third party image reference

मेष राशि
आज के दिन आप परिवार को समय देंगे तो बेहतर होगा. धन के मामले में आज का दिन आपके लिए बहुत उत्तम है. आज आपको मकान, गाडी, आदि के दस्तावेजों को अत्यंत संभालकर रखना जरुरी है. प्रॉपर्टी संबंधित कोई अच्छा सौदा हो सकता है, जिससे धन लाभ होगा।  परिवार का माहौल बिगड़े नहीं, इसके लिए वाद-विवाद टालें। माता का स्वास्थ्य बिगड़ेगा। कार्य में सफलता मिलने से बहुत हर्ष होगा। दांपत्य जीवन में तनाव की स्थिति बन सकती है. महिलाओं के साथ कुछ दिन सावधानी रखें। प्रवास टालें। पानी से बचकर रहें। ज्यादा भावुकता से बचकर रहें। अन्यथा परेशानी में पड़ सकते हैं।
वृष राशि
आपका भाग्य अब उदय होने वाला है. आज आप दुविधा में रहेंगे। अपने जिद्दी स्वभाव को आज त्याग दें, तो अधिक अच्छा होगा, नहीं तो किसी के साथ विवाद होने की संभावना हो सकती है। आज आप यात्रा न करे. भार जाने के अपने सभी कार्य रद्द कर दे. कला प्रवृति के लोगो को आज अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। यह इनके लिए बहुत शुभ होगा. अपनी कला से आप किसी का मन और धन दोनों जीत सकते हैं.
मिथुन राशि
आज आपके मन में प्रसन्नता रहेगी लेकिन आपके दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव जो सकता है. लेकिन इन सबके बावजूद प्रेम की स्थिति बनी रहेगी. आज का दिन व्यापार की दृष्टि से आपके लिए थोडा प्रतियोगिता वाला रहेगा. बड़े  व्यापार को आज हाथ में  न ले.  नौकरी-धंधे के क्षेत्र में भो  स्पर्धा रहेगी. आप रचनात्मक बनेंगे, ये संकेत मिल रहे हैं.  आज आप प्रेम के मामले में कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं। आज के दिन आप विचारों को गतिशीलता से दुविधा का अनुभव करेंगे। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा।
कर्क राशि
आज बौद्धिक तथा तार्किक विचार विनिमय को अवकाश मिलेगा। आज ज्यादा खर्च का दिन रहेगा. आपके परिचितों और परिवार जनों  का वातावरण भी अधिक अच्छा नहीं होगा। घर पर आज आप कम रहे. रत आठ बजे बाद ही घर आएं. अन्यथा विवाद बढेगा. अनेक प्रकार की अनिश्चितता के कारण मानसिक बेचैनी बनी रहेगी। व्यापार में लाभ की संभावना है. प्रेम के मामले में आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. हो सके तो आज प्रेमिका से दूर ही रहे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.