BREAKING NEWS

Contact

Thursday, December 26, 2019

27 दिसम्बर- आज का दिन इन राशि वालों के लिए है बहुत शुभ

वृश्चिक राशि
आज आपको किसी दूर की यात्रा का मौका मिल सकता है। वर्तमान समय आपको शांति पूर्वक बिताना होगा। गुस्से पर थोडा  काबू रखें। क्योंकि इन दिनों आपके विरोधी आपको गुस्सा दिलाएंगे और आपका काम बिगाड़ने की कोशिश करेंगे. अनैतिक कार्यों से दूर रहें तो अच्छा है. किसी से भी  नए सम्बन्ध बनाने से पहले विचार जरुर करें. क्योंकि थोड़े से सुख के लिए कहीं आपको बड़ा दुःख न उठाना पड़ जाए इसलिए. धन खर्च ज्यादा होने से आर्थिक परेशानी का सामना आपको करना पड़ सकता है. उच्च अधिकारियों की कृपादृष्टि से पदोन्नति की संभावना आपके भाग्य में दिखाई दे रही है.
मीन राशि
आज आपका विचार किसी एक बात पर स्थिर नहीं रहेगा और  उसमें लगातार बदलाव  होता रहेगा। आज आपको मित्रों से सहयोग मिल सकता है। स्त्री वर्ग को आज अपनी वाणी पर काबू रखना होगा. वरना आज बने हुए कार्य भी बिगड़ सकते हैं. यात्रा आपके लिए बहुत अच्छी रहेगी. किसी महिला मित्र के साथ करेंगे तो और अधिक अच्छी रहेगी. प्रेम के मामले में आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है. नए काम की शुरुआत आज जरुर करें। आकस्मिक खर्च आज जरुर होगा, लेकिन वह आपके लिए लाभदायक होगा.
धनु राशि
आज आपका काम समय से पूरा नहीं होगा तो आपको दिक्कत आ सकती है, इसलिए आज का काम किसी भी तरह सम्पन्न करें.  खाने-पीने में अपना थोडा ध्यान रखें। घर से बहार की वस्तु न खाएं. अपने दोस्तों को आज आप अपने घर पर भोजन के लिए जरुर निमंत्रण दें. शारीरिक एयर  मानसिक अस्वस्थता आज थोड़ी हो सकती है. लेकिन चिंता की बात नहीं है. किसी बड़े रोग की दस्तक नहीं है. लेकिन सावधानी रखनी होगी. आध्यात्मिकता से मन को शांति मिलेगी, इसलिए उस पर ध्यान दे.  कार्यस्थल पर तनाव का अनुभव हो सकता है लेकिन आप बचकर रहे.

Third party image reference

मकर राशि
व्यापार के मामले में आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ है. व्यापार-धंधे में आपको आज खूब सफलता मिलेगी. आज का दिन विनिमय के लिए बहुत अच्छा है। आज के दिन आप दान पुन्य जरुर करें, इससे समाज में सम्मान और इज्जत मिलेगी. कुछ पुराने  मित्रों के साथ आज मुलाकात हो सकती है. उनके साथ बहार जाने का विचार भी बन सकता है. अच्छे भोजन, अच्छे कपडे और मित्रों के साथ रहने से आज आपका मन बहुत प्रसन्न रहेगा. शारीरिक स्वास्थ्य बिलकुल अच्छा रहेगा। महिला मित्रों का भी आज आपको बहुत सहयोग  मिलेगा. एक तरह से उनकी भागीदारी आपके लिए बहुत शुभ रहेगी.
तुला राशि
नए कार्यों के शुरू करने से आपको अपार सफलता मिलने की सम्भावना है. लेकिन ध्यान रहे नए कार्यों की शुरुआत आप न करें किसी स्त्री से करवाएं. आज से आपके जीवन में स्त्री की भूमिका बहुत सकारात्मक और आपकी दृष्टि से बहुत लाभदायक होने वाली है. यदि आपके जीवन में स्त्री नहीं है तो अब संयोग बन रहा है, आने का. कोई बड़ा  आयोजन आप कर सकेंगे, इसे योग बन रहे हैं. उसका उद्घाटन भी किसी महिला से ही करवाना. स्वास्थ्य पर थोडा नकारात्मक प्रभाव हो सकता है, लेकिन ज्यादा चिंता की बात नहीं है यह मोसम का प्रभाव है, कुछ दिनों बाद ठीक हो जायेगा.
कुंभ राशि
कानून के संकट में आज आप न फंसे. व्यापार  के लिए भावी योजना आपको सफलता दिला सकती है. किसी के साथ पैसों की लेन-देन को लेकर आज आपका विवाद हो सकता है, इसलिए बचकर रहें. विदेश में व्यवसाय की दृष्टि से आपको बहुत फायदा होगा। आज घर से बहार 11 बजे के बाद निकले. क्योंकि यह समय आपके लिए थोडा ठीक नहीं है. इस बिच  घर में परिवारजनों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताए. धन लाभ का योग बन सकता है। ने कार्य में आपको यश मिलेगा। प्रतिस्पर्धियों को आप पराजित कर सकेंगे, थोडा धैर्य बनाए रखें.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.