BREAKING NEWS

Contact

Monday, December 23, 2019

24 दिसम्बर- इन राशि वालों को आज मिल सकता है इनका सच्चा प्यार

कन्या
आज आपके भाग्य का सितारा चमकेगा। किसी दूर यात्रा का मौका आज आपको मिलेगा. यह यात्रा  आपके लिए सुखदायक भी होगी और आर्थिक लाभ भी आपको बहुत देगी। साथ ही आपको इस यात्रा से प्रेमी साथी भी मिल सकता है. पारिवारिक जीवन में शांति रहेगी। दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन आपके लिए बहुत बेहतर है और प्रेम संबंधित मामलों में परिजनों का विरोध हो सकता है। लेकिन फिर भी आपको सफलता मिलेगी.
मीन
शिक्षा में आपको बहुत लाभ मिलेगा. प्यार के मामलों में  आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा न होकर आसन रहेगा. अचानक से पुराने प्रेम और धन लाभ के योग बनेंगे। प्रेमी को या आपके जीवन साथी को कोई उपलब्धि हासिल हो सकती है।  भोजन पर आज आप नियंत्रण रखे. भोजन के कारण आपको थोडा स्वास्थ्य कष्ट हो सकता है। आज आप अपने निजी प्रयासों से आपने एवं दूसरों के भी काम बना पाने में सफल रहेंगे।
कर्क
आज मनचाही इच्छा की पूर्ति होने से मन खुश होगा व्यवसाय में परेशानी खड़ी होगी। संतान के प्रति चिंता खड़ी होगी। दूर के प्रवास का आयोजन होगा। धन से संबंधित जरूरतों और उनकी क्षमताओं का आपको आकलन करना होगा। धार्मिक यात्रा का भी योग जो सकता  है। आज ला दिन आपके लिए खास है. प्रॉपर्टी संबंधित कोई अच्छा सौदा हो सकता है. जिससे आपको धन लाभ होगा। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा. प्रेम के मामले में सफलता मिल सकती है।

Third party image reference

मेष
आज नौकरी की जगह आपको उच्च वर्ग के अधिकारियों की नाराजगी सहन करनी पड़ेगी। नया कार्य शुरू करने से बचें। लेखन और साहित्य सर्जन जैसे कार्यों में मन लगेगा। माता को धन की प्राप्ति होगी। कार्य में सफलता मिलने से हर्ष होगा। दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद-विवाद टालें। आज के दिन परिवार को समय देंगे.  प्रेम के मामले में आज सफल जो सकते हैं.
वृष
आज आपको प्रेम के और व्यापार के कार्यों में सफलता मिलेगी। कार्य की सिद्धि होगी. धन के मामले में आज का दिन आपके लिए बहुत बेहतर रहेगा। थोडा मानसिक तनाव रहने से निर्णय लेने में थोड़ी असुविधा होगी। लेकिन फिर भी  कोर्ट कचहरी के मामलों में आज का दिन आपके लिए बहुत बेहतर रहेगा। दांपत्य जीवन के लिए भी आज बेहतर दिन है। कार्यक्षेत्र में उत्तम उन्नति के योग बनेंगे। आमदनी में जबरदस्त बढ़ोतरी होने की सम्भावना है.
तुला
आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ है. किसी बड़े काम में रुकावट आने से मन थोड़ा परेशान हो सकता है। लेकिन बाद में आपको इस कार्य में बहुत सफलता मिलेगी. ससुराल पक्ष के लोगों से मिलने का मौका मिलेगा. प्रेम के आसार है.  कार्य क्षेत्र में किसी महिला सहकर्मी से  नजदीकी बढ़ेगी.  पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण रहेगा और प्रेम के मामलों में आज भाग्यवान रहेंगे।आज आपका जीवन साथी रोमांटिक मूड में होगा।

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.