BREAKING NEWS

Contact

Saturday, June 8, 2019

This girl's boyfriend will meet on 1 year 60 lakh rupees : इस लड़की का बॉयफ्रेंड बनने पर मिलेंगे 1 साल के 60 लाख रूपये


पैसे चाहे कोई कितने भी कम ले लेकिन बिना सच्चे प्यार के जीवन अधूरा होता  है. यह महज कहावत नहीं बल्कि सच्चाई है. क्योंकि ऐसा इन दिनों ब्रिटेन में रहने वाली एक लड़की के साथ हो रहा है. जिसकी उम्र २३ साल है. इस लड़की का नाम जेन पार्क है. जेन पार्क ने महज 17 साल की उम्र में लॉटरी के जरिए करोड़ों रुपए कमाए.
इस लड़की को है बॉयफ्रेंड की तलाश, शर्त मानने पर 1 साल के मिलेंगे 60 लाख रूपयेcredit: third party image reference

लेकिन आज तक उसे सच्चा प्यार नहीं मिले, जो मिला उसने हमेशा उसे धोखा दिया. जेन पार्क की उम्र अब 23 साल हो गई है फिर भी आज तक उसे सच्चा प्यार करने वाला नहीं मिला. ऐसे में जेन बहुत परेशान हो गई है. उसने एक ऐसा समाधान निकाला जिसे हर कोई सुनकर  हैरान हो गया.

 credit: third party image reference

आपको बतादें कि पैसे के बल पर जेन पार्क एक लग्जरी लाइफ जीती है. पार्क जेन ने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए एक वेबसाइट लांच की है. इस वेबसाइट के जरिए वो अपने लिए परफेक्ट प्यार खोज रही है. लेकिन उसके लिए कुछ शर्तें भी रखीं हैं जोकि इस प्रकार हैं.
credit: third party image reference

जेन का  कहना है कि, 'यदि उसको उसका सच्चा प्यार मिल जायेगा तो वह उसको एक साल के लिए 60 हजार पौंड यानी करीब 60 लाख रुपए देगी.' अब आप भी यदि योग्य कैंडिडेट हैं तो  जेन की वेबसाइट पर अप्लाई कर सकते हैं. लेकिन कुछ शर्ते और भी हैं वो जेन बाद में बताएगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.