BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, June 19, 2019

मुजफ्फरपुर में हो रही बच्चों की मौत का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, याचिका हुई दर्ज


मुजफ्फरपुर में हर दिन चमकी बुखार से बच्चों की मौत का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है. 2 वकीलों ने इसे लेकर याचिका दाखिल की है. इस याचिका में साफ-साफ कहा गया है की अगर बिहार सरकार ने शुरू से  स्थिति को संभाला होता तो बच्चों की मौत नहीं होती.
मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, याचिका दाखिलcredit: third party image reference

लेकिन अब बात बहुत बढ़ गई है, इसलिए सुप्रीम कोर्ट को दखल देना जरूरी हो गया है. मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार ने बच्चों की मौत के 20 दिन बाद जब दौरा किया तो लोगों का गुस्सा उनके खिलाफ दिखाई दिया. नितीश वापस जाओ के नारे लोगों ने लगाए.
Image result for बिहार में लू और चमकी बुखार से 200 से ज्यादा की मौत, सीएम करेंगे हवाई सर्वेक्षणcredit: third party image reference

सुविधाओं की कमी और खराब इलाज के कारण प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री वापस जाओ के नारे लगाए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी अस्पताल में भर्ती बच्चों और उनके परिजनों से जब भेंट करनी चाही तो लोगों ने उनके खिलाफ नारे लगाए.
Image result for बिहार में लू और चमकी बुखार से 200 से ज्यादा की मौत, सीएम करेंगे हवाई सर्वेक्षणcredit: third party image reference

बच्चों की मौत का सिलसिला अभी भी जारी है. डॉक्टर इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं की वास्तव में यह कौन सी बीमारी है और इसका क्या इलाज  हो सकता है? सरकार आम जनों को हॉस्पिटलों में सुविधा मुहैया नहीं करा पा रही है, जिसके कारण  इस भयंकर बीमारी से बच्चों को बचाया जा सके. 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.