BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, June 19, 2019

बिहार में लू और चमकी बुखार से 200 से ज्यादा की मौत, सीएम करेंगे हवाई सर्वेक्षण


बिहार में इन दिनों लू और चमकी बुखार का कहर जबरदस्त चल रहा है. 125 से ज्यादा बच्चों की जहां मौत हो चुकी है, वहीं पर लूट की चपेट से 75 से भी  अधिक लोग अपनी जान गवां चुके हैं.
Image result for बिहार में लू और चमकी बुखार से 200 से ज्यादा की मौत, सीएम करेंगे हवाई सर्वेक्षणcredit: third party image reference

आज बिहार के सीएम नीतीश कुमार औरंगाबाद ,गया और नवादा जिलों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे. आपको बता दें चमकी बुखार से  अकेले मुजफ्फरपुर में अब तक 144 मौतें हो चुकी हैं. इससे  बिहार की नीतीश सरकार एवं प्रशासन लोगों के निशाने पर हैं.
बिहार में लू-चमकी से 200 से ज्यादा मौतें, हवाई सर्वेक्षण करेंगे सीएम नीतीशcredit: third party image reference

दिल्ली में जब नीतीश कुमार से बच्चों की मौत पर सवाल पूछे तो नितीश कुमार चुप हो गइ. नीतीश कुमार ने एवं सुशील मोदी ने बच्चों की मौत के 20 दिन बाद श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल का दौरा किया. लोगों ने उन्हें देखकर  नितीश  वापस जाओ के नारे लगाए.
Image result for बिहार में लू और चमकी बुखार से 200 से ज्यादा की मौत, सीएम करेंगे हवाई सर्वेक्षणcredit: third party image reference

लगातार इस बीमारी की चपेट में बच्चे और बड़े आ रहे हैं. सरकार इनकी ओर ध्यान नहीं दे रही है, ऐसे में लोगों का खफा होना वाजिब है. मेडिकल साइंस में इतनी तरक्की करने के बाद भी यदि बीमारियों का इलाज हमारे पास नहीं है तो फिर वह किस बात की तरक्की  है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.