BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, June 19, 2019

जम्मू कश्मीर में बट के साथ मिलकर आतंकियों ने चौतरफा हमले की रची साजिश


जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकी हमला हो रहा है. देश के  सुरक्षा बलों को बहुत सतर्क रहने के लिए अलर्ट कर दिया गया है. पिछले कुछ  समय से जम्मू कश्मीर में लगातार हमले हो रहे हैं. घाटी में आतंकी और देश में मौजूद स्लीपर सेल आतंकी सुरक्षाबलों पर चौतरफा हमले की साजिश कर रहे हैं.
आतंकियों ने जम्मू कश्मीर में BAT के साथ मिलकर चौतरफा हमले की रची साजिश , उत्तर कश्मीर में सेना के काफिले निशाने परcredit: third party image reference

आशंका जताई जा रही है इस बार आतंकी दक्षिण कश्मीर के बजाय उत्तर कश्मीर में सुरक्षाबलों के कार्यों पर हमला बोल सकते हैं. इतना ही नहीं एलओसी पर सैनिकों पर हमले तेज हो सकते हैं.
Image result for जम्मू कश्मीर में बट के साथ मिलकर आतंकियों ने चौतरफा हमले की रची साजिशcredit: third party image reference

कश्मीर के बारामुला में आतंकवादियों के दो समूह सैनिकों के काफिले पर हमले की साजिश रच रहे हैं. श्रीनगर कुपवाड़ा जाने वाले हाईवे पर जैसे मोहम्मद को हमला करने के लिए जारी किया गया है. इतना ही नहीं खबर यह भी है कि एलओसी पर आतंकियों की मदद के लिए पाकिस्तानी स्पेशल फोर्स bat भी एक्शन की तैयारी में है.
Related imagecredit: third party image reference

खुफिया एजेंसियों एवं सुरक्षाबलों से मिली जानकारी के मुताबिक एलओसी पर पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बट) भारतीय सैनिकों पर हमला या आईडी के जरिए हमला कर सकती है. इसलिए हर जगह कड़ी चौकसी की आवश्यकता है. सरकार को  सख्त कदम उठाने की जरूरत है तभी देश के नागरिक सुरक्षित रह सकते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.