BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, October 29, 2019

30 अक्टूबर – आज से इन राशि वालों के दिन बदल रहे हैं

मीन  
भाग्य का कोई पता नहीं कब और कहाँ बदल जाए. आपके जीवन में खूब तरक्की और सफलता के योग बन रहे हैं. आप गायत्री मन्त्र का जाप करें. आप कुछ दिनों से जिन स्वास्थ्य सम्बन्धी सावधानियों का पालन कर रहे हैं, उनका असर आज देखने को मिलेगा I आपकी परिवारिक प्रतिष्ठा लगातार बढ़ेगी।
मकर
आपके प्यार की गाडी अब सही दिशा में दोड़ेगी. ईश्वर की कृपा से आपके रुके हुए काम अब बहुत जल्दी पूरे होंगे. आपके जीवन में आपको नई खुशखबरी मिलने के योग बन रहे हैं। आप अपने घर परिवार के लोगों के साथ हंसी-खुशी से समय व्यतीत करेंगे । अब आपका भाग्य बदलने वाला है. अब आपके लिए शुभ और अच्छे दिन शुरू हो गए हैं.

Third party image reference

तुला
अगर आप अकेले हैं तो अपने लिए कुछ रिलैक्सिंग कार्यकलापों की योजना बनाएं जो आप खुद कर सकें | आपके अधीनस्थ अनावश्यक बहस कर सकते हैं जिसके परिणामस्वरूप बहस बढ़ सकती है। इस समय धैर्य ही आपके जीवन की मुश्किल परिस्थितियों को हल करेगा.
वृषभ
बाहरी चीजों के ऊपर अपना ध्यान लगाकर अपनी योग्यता को कम न करें | आज आप घर में ही रहे. हो सके तो प्रात: मंदिर जा सकते हैं. इसका नतीजा यह होगा की आपको घर और कार्यस्थल, दोनों ही जगह अधिक सराहना मिलेगी ǀ शाम को घर से बहार जरुर निकले. लेकिन ध्यान रहे मंदिर में आप लाल रंग के फूल न चढाएं.
कन्या
काम के दौरान आप वैचारिक मतभेदों को लेकर अपने सहयोगियों के साथ संघर्ष में आ सकते हैं. क्योकि ये अलग रूप में तोड़ मरोड़ कर आपके वरिष्ठ अधिकारियो तक बहुत चालाकी से पहुचाया जाएगा. आज का दिन आपके लिए परेशानी और कठिन समस्याओं वाला हो सकता है। शिव मंदिर में आज प्रसाद बांटे.
सिंह
आपके लिए घर और कार्यस्थल दोनों में कठिन समय है। साझेदारी में आर्थिक तंगी पूर्व में विकसित किए गए अच्छे समीकरणों को झुका सकती है। आपके जीवन में आपको सफलता हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता। मानसिक शांति और मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए योग की प्रैक्टिस करें |  आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.