BREAKING NEWS

Contact

Friday, September 27, 2019

28 सितम्बर – इन राशि वालों पर आज होगी भगवान भोले नाथ की कृपा

कर्क 
नए संपर्कों या उपक्रमों से निपटने के दौरान अंतर्ज्ञान काम आएगा। माता रानी की कृपा दृष्टि से आपके सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा। आपके काम या जीवन की अन्य चीजों के तनाव से आपका रिश्ता प्रभावित होगा | छोटे भाई या मामा के साथ कुछ अनावश्यक जटिलताएँ हो सकती हैं।
मिथुन 
आज के दिन किसी भी प्रकार के विवाद से बचें. छोटे छोटे नाकाफी से मुद्दे भी अचानक महत्वपूर्ण हो उठेंगे | इससे आपके सम्बन्ध में एक छोटी सी बात पर बड़ा विवाद खड़ा हो सकता है |  आपको अपनी भावनात्मक जरूरतें पूरी करने के लिए अपने अन्दर गहरे झांकना होगा | किसी से बातचीत न ही करें तो अच्छा है क्योंकि आपको गलत समझा जा सकता है | आप में सामान्य रूप से जीवन के प्रति निराशावादी दृष्टिकोण विकसित करेगा।

Third party image reference
धनु
किसी भी काम में जल्दबाजी बिलकुल भी न करे. इसलिए आपको आज के दिन खास सावधानी रखनी होगी. अपने आपको धरती से जुड़े कार्यकलाप जैसे बागवानी और प्राकृतिक दृश्यों के बीच काम करने के लिए प्रेरित करें | क़ानून या लेखांकन का अभ्यास करने वाले जातकों को सफलता के लिए अधिक प्रयास करना होगा।
वृश्चिक  
इस राशि के लिए आज का दिन बहुत ही अधिक कष्टप्रद है. आपको एक तरह की संतुष्टि मिलेगी, जिसे आपके अन्य करीबी भी नोट करेंगे ǀ आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के दुख समाप्त हो जाएंगे। आज रहना होगा सावधान, हो सहता हैं संकट का सामना.
कुम्भ 
आपको कुछ अप्रत्याशित धन प्राप्त हो सकता है। हाल ही में सहकर्मी आपसे ईर्ष्या के कारण असहयोगी रहे हैं. लेकिन उनके सामने जोर से न चिल्लाये. आपको व्यावहारिक रहने की आवश्यकता है. बस कुछ समय के लिए ऐसे लोगों के साथ दूरी बनाए रखें।
मेष 
इस राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत शुभ है. आप खुद को अधिक समर्पित अनुभव करेंगे और लंबित काम निपटा लेंगे ǀ आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आज इनको थोडा सावधानी से काम लेना होगा. यात्रा तो आज आप बिलकुल भी न करें.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.