BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, November 5, 2019

6 नवम्बर - आज इन राशि वालों को मिल सकती है खुशखबरी


6 नवम्बर - आज इन राशि वालों को मिल सकती है खुशखबरी

 

मेष  

संकट के दिन सब समाप्त हुए. सार्वजनिक रूप से मानहानि होने की संभावना रहेगी। आप मंदिर  में तीन  दिन तक नारियल का भोग लगाएं. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं। आपका जीवनसाथी अन्य दिनों की अपेक्षा आपका ज़्यादा ख़्याल रखेगा।

मीन 

इस राशि के लिए अब अच्छे दिन आ गए हैं. लंबे समय से आप दुख में चल रहे थे. सभी देवता प्रसन्न हो रहे हैं. कई बार अच्छे नजरिए से, तो कई बार बुरे नजरिए से आप परेशान रहते हैं. जिससे कि अपने साथ होने वाले बुरे और दुखद अनुभव को टालने में सफल हो सकें. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा।Related image
तुला  
अकारण झंझटों से दूर रहें। चोट व दुर्घटनादि से हानि संभव है। अपनी सामजिक, वित्तीय तथा निजी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए तैयार रहें. आपके जीवन में अब दुःख की घड़ी समाप्त हो रही है और सुख के दिन आ रहे हैं. आपकी दिनचर्या आपकी चाल और दशा बदलती है।
मकर 
भावनात्मक उत्साह और संतुष्टि आपके मन को शांति देगी. प्रेम संबंधों में सुधार होगा.  स्त्री मित्रों का सहयोग अधिक मिलेगा. संयोग बन रहा है की आपकी प्रेमिका आपको जीवन साथी के रूप में चुन सकती है. आज से धन के योग बन रहे हैं.  प्रिय व्यक्तियों के साथ की मुलाकात से आपका मन हर्षित रहेगा.
कुम्भ
आपको बहुत सारी चीजों से जुड़े अपने वादों को निभाना है. लेखन, साहित्य के क्षेत्र में कुछ नए सृजन करने की आपको प्रेरणा मिलेगी। अगर आपके प्यार को चोट पहुंची है, तो समझे की वह आपके लिए था ही नहीं । अब आपको करोबार में लगातार सफतला मिलने वाली है. आपके परिजनों, दोस्तों और सहकर्मियों को आपसे मदद की अपेक्षा रहेगी. 
सिंह
आपको हर काम में  सफलता जरुर मिलेगी. अब भविष्य की ओर देखने का समय आ गया है. प्रेमी युगलों को अपने परिवारों की सहमति मिल सकती है. विद्यार्थी अध्ययन में उत्तम प्रदर्शन कर सकेंगे. भगवान  की कृपा से आपको अब लाभ ही लाभ मिलेगा.  धन और लाभ  की अपार संभावना बन रही है. प्रणय में सफलता मिलेगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.